Sunday, September 4, 2016

maa beta secret love story

well friends before starting mai aapko batana chahta hu k ye meri pehli story hai. so agar koi galti hui ho to zarur comment karke batana taki mai agli baar use sudhaar saku.

Introduction :

Bittu (Son) : 19years; 5'9"

Madhu (maa) : 45years ; 5'3" ; 36D 32 38

Papa : 49years ; 5'4"

Mai B.tech ka student hu. Papa Doctor hai & Mummy house wife. Mere papa mummy happy married couple hai, or ek dusre ko bahut chahte hai. Unki shadi ko 20 saal hogaye hai. Private doctor hone ke karan papa ka patient dekhne jane ko koi fix timing nai tha, unhe jb call aata tha wo tabhi jate the. Mai maximum time apne room me rehta tha or phone me ya pc me game khelta rehta tha or subah late uthta tha. Mere papa mummy b kabhi mjhe uthne me force nai karte the. Or meri aadat thi ki mai subah uthte hi mom ko aawaz laga k apne bed pe bulata tha or unhe god me leke waise hi kuch der leta rehta tha. Mai mummy ko kabhi b piche se jake ke hugg kar leta tha jb wo kuch kar rahi hoti thi or us time mere mann me koi gandi bhavna b nai thi. Mai papa ke samne hi aise karta tha or wo bhi mjhe kuch nai kehte the. Mai apne mom ke gaal tipta tha, unko gaalo pe halka kiss b karta tha jab mann ho, or wo b mjhe yahi karti thi. Humara riishta ek khush haal maa-bete ka tha.
mai raat ko srf boxer pehan k sota hu, or generally mom ghar pe sari ya fir nighty pehan ke rehti thi. Ek subah ki baat hai mai aise hi leta hua tha or subah mom ko aawaz lagai, or band aankho se hi roz ki tarah unhe apne samne bistar pe haath se tap karke aane kaha. Mom ne return me kaha "Bittu ruko tumhare papa ko chai deke aati hu"
mai waise hi leta hua tha aadhe neend me. Thodi der baad meri neend khuli or or mai seedha uth k hall me gaya, meri pant k samne tent tha or mera lund khara tha jo k ladko me subah time pe normal baat hoti h. Papa waha baith k T.V. dekh rahe the. Maine unhe morning wish kia or aadhe khule aankho se mom ko dekha k wo hall me jhadu laga rahi thi. Is baat se anjan k mai uske piche aa raha hu wo jhadu lagane me lagi hui thi. humare farsh pe matt lagi hui thi or matt ka kona dining table k pair se mud gayi thi. mai mom k hugg karne unke tarah badh raha tha or jaise hi Mai mom k ekdum piche khada tha or bs ab hath badha k hugg karne hi wala tha k wo matt ke kone ko thik karne k liye ekdum se niche jhuki. mom k jhukte hi meri khadi lund mom ki sari ko chirte hue unke gand ke darre me chipak gayi. mai neend me tha or mai b jhuk k mom ko hugg kia zor se. mere lund ka sparsh pate hi mom darr gayi and unke muh se halki se cheekh nikal padi or wo ekdum se seedhi khadi hogayi. Mai mom ko apne baho me kasa hua tha or unke sath mai b seedha hogaya jisse k mera lund unke gand me or b zada dhass gaye. Maa ki cheekh sunte hi papa ka dhyan idhar hua or wo sofa se hi baithe hue is taraf dekhte hue puche "kya hua Madhu? " Mom k is is reaction se mjhe koi farak nai para , papa ne dekha mai mom ko roz k tarah hugg kar raha hu, fir maine mom k gaalo par kiss kia or apni ankhe malte hue bathroom me chala gaya, mom wahi khadi hokar mjhe ghurti rahi.... subah ki pratikriya karne k baad jb mai fresh hoke bathroom se nikal k jb breakfast table pe aaya to papa waha pehle se hi baithe hue the, mummy ne nashta lagaya or aake sath baith gayi. Nashta karte hue papa ne college ke bare me pucha and roz k tarah aage ki jaankari li, fir wo nashta khatam kar ke Clinic jane k liye ready hone apne room me chale gaye. Ab mai or mummy waha akele the or baaton baaton me maine mom se pucha ki " maa subah kya hua tha? tum cheekh kyu pari? " Mom ne mere sawal ka koi jawab nai dia or nashte ko chupchap kha rahi thi. fir se maine mom insist kia k kya hua tha bolo na, to unhone koi jawab nai dia.. fir ek chuppi k baad halki se muskurahat k sath kaha k kamar me taan aagyai thi beta....
Dopahar ko mai or maa ghar pe akele the or mai har baar k tarah apne room me game khel raha tha, tabhi mom mere room me bed sheet lene aayi, wo kapde dhone ja rahi thi. Mai bistar pe boxer me leta hua tha, or mom aake mjhe kehne lagi "Bittu beta utho chadar do dhona h, or apni boxer b utar k de dena" ... mai game khelne me itta magan tha k mai unke baato ka dhyan na dia or sirf haan k ishare me sir hilate hue jawab dia. Wo waha waise hi kuch der kahdi rahi or fir mere pairo ko pakar k hilaya, maine kaha "maa please 5 mins please" fir wo room se chali gayi.. kuch der baad wo fir aayi mere room me or mai game khelne me hi laga hua tha, unho ne gusse me aake mjhe ghura or chaddar taanne lagi.. chaddar tanne k wajah se mere niche se chaddar fislane laga or mera lund boxer k andar se ragadne laga or harkat me aane laga.. maine phone side rakhha or mom ko haatho se pakarte hue bistar pe apne bagal me gira liya or unhe apne baho me jakar lia. mom b hasste hue kaha choro mjhe.. par mai chorne wala kaha tha.. mai unse chipak k unko or b zada kass lia apne baho me or kaha: " maa tumhe maine subah me bulaya tha na, to tm aayi q nai?" ye kehke maine unki gaalo pe kiss kia. is baat se anjaan k mere haath unke boobs k upar se unke body ko pakre hue h or mera lund unke pet me ghass raha h... mom mere aankho me dekhi thodi der k liye or kaha : "jane de mjhe, chor na, abhi bahut kaam baki h badmash" or keh k chirane lagi khudko mere shikanje se
Mai maa ko chor dia. Or wo room se chaddar leke chali gayi. Afternoon ka time normally nikal gaya. shaam ko mai tv dekh raha tha baith k tabhi maa puja karne gayi. Maa jaise hi puja karne gayi uske 10min baad bijli chali gayi. Mai ab sofa pe baith k wait kar raha tha k kab maa ka puja karna khatam hoye to wo aake candle jalaegi, tabhi mujhe achanak se shaitani sujhi. maine socha k maa ko andhere me daraya jaye to Mai mandir k bahar gate pe jake chupne ka place soch raha tha. mai gate k k bahar side me jake khada hogaya andhere me. Udhar se nazara dekh k mere hosh hi udd gaye. Maa bhagwan ko aarti dikha rahi thi to light me wo gazab ki lag rahi thi. Pura room andhera tha or maa aaj yellow sari me thi, unke baal bandhe hue the or unki sari me unki gand ekdum saaf shape me samjh aaraha tha. jaise hi maa aarti khatam karke diya niche rakhne jhuki to Unke gand ki golayi ki shape sari me saaaf dikhne laga. Uff mai to unko darane gaya tha or ye dekh k mera lund ekdum khara hogaya. Aaj tk maine kabhi maa ko aisi nazro se ni dekha tha. Mera lund lag raha tha k boxer ko faar dega. Or mai dekh hi raha tha k maa puja khatam kar k bahar aane lagi. To maine bina kuch soche samjhe jaise hi maa andhere me gate se nikli to mai piche se jake unko pakar liya apne baho me. Maa darr gayi k andhere me unko kisne aise pakar lia or wo zor se chillane lagi. Tabhi mai haste hue ek haath se maa ka mu daba dia or kehne laga maaa mai hu. Bt wo itna darr gayi thi k kuch sun hi nai rahi thi or bhagne ka koshish kar rahi thi mere hatho se bach k. Bt mai maa ko pakar rakhha tha taki wo andhere me kahi takra k gir na jaye or unhe chot na lage. Bt mere laakh koshisho k baujud maa mere haatho se bach k jana chahti thi.
Mai kuch samjh ni pa raha tha kya karu or pure ghar me b andhera tha. Maa b chilla rahi thi darr k. To mai maa ki mu ko ek hath se dabaya or maa ko dhakelte hue diwar k paas le gaya or unko diwar se sata dia. Or mai b kahe ja raha tha k maa mai hu bittu. Bt wo sunna hi ni chah rahi thi or chutne ka koshish kiye ja rahi thi. Fir mai maa ko diwar se ekdum se chipka dia or unke piche se mai b ekdum chipak k khada hogaya. Mera pura body wait se maa diwar ko sati hui thi ab or mera ek hath maa k mu pe tha. Or ek hath ma ki kamar pe. Mjhe kuch ni sujha to mai waise hi chipak k khada raha. Karib 10min baad maa ne chutne ka koshish thoda kam kia tb maine fir se kaha maa mai hu. Ye sunne k baad unki jaan me jaan aayi, uske 2min baad line aagayi, bt hm waise hi khade rahe. Is kashmakash me mera hath maa k mu se hath k unki hatho ko pakra hua tha or unke hath diwar se sat k unke head k upar tha. Or hm dono zor ki saan le rahe the. Waise hi khade rehne k 5-7min baad jb dono hosh me aaye to mjhe mehsoos hua k mera lund ekdum se tan gaya tha or maa ka sari zaddojehad me aadha khul gaya tha. Unki sari piche se nikal gayi thi or srf aadhi gand dhaki thi. Maa ka saya dikh raha tha, wo light yellow color ka saya tha. Unka saya b chutne ki koshish me puri bikhar gayi thi. Or unki panty ki strip k unka halka saya ghus gaya tha. Jisse ye pata chal raha tha k wo panty b pehni thi. Mera lund maa ki saya k upar se unki gand ko aadha dhasa hua tha. Maa ka aanchal zameen pe gira hua tha or upar srf blouse tha. Gand se aadha sari b nikal gaya tha. Mera laura b boxer se aadha jhaak raha tha. Mai to ekdum se madhosh hogaya ye mehsoos karke or waise khada raha or halke halke se unki gand pe apna lund ragarne laga. Maa b abhi abhi darr se nikal k shant ho rahi thi to wo smjh ni payi k kya ho raha. Fir waise hi unka hath pakar k unko diwar se sata hua mai unke piche se unke kano me kaha "maa mai to srf darana chahta tha aapko" or ye kehte hue maine apna lund ekdum halke se hump kiye ja raha tha... fir maa ne b hmmmm kaha or waise hi khadi rahi. Unki ankho se aansu nikal rahe the. Diwar se chipake hone k karan unki tez saanso se unki boobs se pura body aage piche ho raha tha. Meri pakar b unki hatho se halki ho rahi thi or mai niche halka halka shot diye ja raha tha. Or hr shot se mera lund maa ki gand me chubh raha tha. Maa ki sari to aadhi khul hi gayi thi, saya b panty k niche strip k andar fas gaya tha. Main ekdum pagal sa ho rahatha, kuch samjh hi ni aaya ki kya hua achanak se. Fir maine apna pakar halka karte hue apna lund halka sa piche liya. Lund piche lene k karan mera tana hua lund boxer k side se nikal gaya or azaad hogaya, bina kuch soche mainejis hath se maa ki kamar pakri thi uski grip tight ki or lund maa k saye pe dubara rakh dia or kamar pakar k ekdum se zor ka sata k lund aage k taraf dhakel dia. is baar lund azad b tha or shayad maa ki gand ki ched pe hi laga tha jisse k wo saya k sath kuch zada andar tk dhas gaya. Mjhe feel horaha tha k srf maa ki saya or panty hi bich me tha warna gand me ghus hi jata. Bt mera lund kuch zada hi andar chala gaya tha shayad coz maa b smjh gayi thi k kuch andar jana chahta or wo dard k karan jhukna chahti thi.bt maine unko do min tk wais hi lund gaar k rakha tha or mera maal nikal gaya. Lund se maal nikalte hi maine pakar dhili ki to Maa dard se jhuk gayi, to unka saya tight hogaya or jo halka sa saya unki panty strip me fasa tha wo nikal gaya. Saya panty se nikalte hi unki panty unki gand pe lagi or ek awaz aayi "chataak"
Awaz sunte hi mjhe hosh aaya or mai 4kadam piche hogaya. Maa ne mjhe jhuke hue hi ghum k dekha. Mai wahi apna lund boxer k side se nikla hua leke khada raha or unki gand dekhe ja raha tha. Maa ki aankho se aansu gire ja rahe the or mera rass unke saya pe pura laga hua tha kuch zameen pe tha or abhi b mere lund se maal chu rahatha. Maa mjhe dekhi 2min fir sidhi khadi hone lagi ahista fir mai b waha se chala gaya apne room ki taraf